जानिए 15 फरवरी का राशिफल....

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

जानिए 15 फरवरी का राशिफल....

Anjali Yadav 15-02-2022 11:13:53

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 15 फरवरी का राशिफल


15 फरवरी का राशिफल

मेष-आर्थिक स्थिति सुधर रही है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार, प्रेम और संतान की स्थिति पहले से काफी सुधर चुकी है। अच्‍छी स्थिति है। किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं है। गृहकलह से बचें। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

वृषभ-पराक्रम रंग लाएगा। यदि किसी व्‍यवसायिक गतिविधि की शुरुआत करना चाहते हैं तो शुरू कर दें। समय आ चुका है। सफलता भी मिलेगी। बाकी स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। अपनों का साथ है। ऊर्जा का स्‍तर बढ़ा हुआ है। प्रेम और व्‍यापार बहुत सही चल रहा है। कोई दिक्‍कत की बात नहीं है। हरी वस्‍तु पास रखें।

मिथुन-वाणी अनियंत्रित न हो और पूंजी निवेश से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थ्‍िाति अच्‍छी है। प्रेम पनप रहा है। व्‍यवसायिक स्थिति दिनोंदिन मजबूत हो रही है। भाग्‍य साथ दे रहा है। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-सकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से काफी सुधर चुकी है। एक शुभता बनी हुई है इस समय। प्रेम और संतान की स्थिति थोड़ी सी खटपट वाली है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही है। ज्ञानवान बन रहे हैं। ज्ञान की प्राप्ति हो रही है। बजरंग बली की अराधना करते रहें।

सिंह-अकारण मन परेशान रहेगा। उद्विग्नता रहेगी। बहुत सारे कैलकुलेशन को लेकर मन खराब रहेगा। आत्‍मविश्‍वास की कमी रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार ठीक है लेकिन मन ठीक नहीं है। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

कन्‍या-आय में आशातीत सफलता मिलेगी। किसी को रुपए-पैसे दिए हैं तो वापस
मांगिए मिल जाएंगे। अच्‍छे समाचार की प्राप्ति होगी। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम, व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ मिल रहा है। सफेद वस्‍तु का दान करें।

तुला-शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारियों का आशीर्वाद मिलेगा। राजनीतिक लाभ के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। प्रेम और संतान की स्थिति काफी सुधार की ओर दिख रही है। पीली वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक-भाग्‍य साथ दे रहा है। रुका हुआ काम चल पड़ा है। यात्रा में लाभ है। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम के साथ घरेलू जीवन जीने लगे हैं। व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है। पीली वस्‍तु पास रखें।

धनु-परिस्थितियां थोड़ी प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। अच्‍छे निर्णय लेंगे। अच्‍छी सोच के साथ विपरीत परिस्थितियों से उबरते जा रहे हैं। प्रेम और संतान की स्थिति काफी अच्‍छी है। लाल वस्‍तु पास रखें।

मकर-स्थिति सही कही जाएगी। शत्रु उपद्रव के साथ शत्रु शमन भी संभव है। किसी की एक नहीं चल पाएगी। आप परास्‍त कर देंगे। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान का पूरा-पूरा साथ है। थोड़ी दूरी संभव है लेकिन शुभ है। कोई समस्‍या की बात नहीं है। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-स्थिति सही है। अक्रामकता पर काबू रखें। भाग्‍यवश बहुत सारे काम नहीं होंगे इस समय। थोड़ी ज्‍यादा मेहनत की जरूरत पड़ेगी। शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। थोड़ा रौब और रुआब बना रहेगा। थोड़ा डिस्‍टर्बिंग लाइफ रहेगी लेकिन निश्चित सफलता मिलेगी। गणेश जी की अराधना करते रहें।

मीन-भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं संभव है। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। एक अच्‍छी स्थिति है लेकिन ध्‍यान देकर चलें। सरकारी तंत्र से बिगाड़ न करें। सूर्यदेव को जल देते रहें।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :